गुरुवार, 31 जनवरी 2019

Shayari Status Quotes || तुम्हें देखकर मैं खुद को....Good Night Good Morning (शुभ दिन शुभ रात्रि शायरी)


तुम्हें देखकर मैं खुद को भूल जाता हूँ तन्हाई में अक्सर ग़ज़ल गुनगुनाता हूँ । इश्क़ हो गया है या कोई और बला है, बेवजह यूँ हर घड़ी अब मुस्कुराता हूँ ।।



इस कदर हम उनकी मुहब्बत में खो गए! कि एक नज़र देखा और बस उन्हीं के हम हो गए! आँख खुली तो अँधेरा था देखा एक सपना था! आँख बंद की और उन्हीं सपनो में फिर सो गए!


रिश्ते किसी से कुछ यूँ निभा लो ... की उसके दिल के सारे गम चुरा लो ... इतना असर छोड़ दो किसी पे अपना ... की हर कोई तुमसे कहे ... हमें भी अपना बना लो ...


अपने जीवन में सफल होने के लिए, उन समस्याओं को भूल जाइए, जिनका आपने सामना किया। लेकिन उन समस्याओं से, मिलने वाली सीख को मत भूलिए।


प्यार में सताना कोई आपसे सीखे... 😘😘इंतज़ार करवाना कोई आपसे सीखे... हर-पल तेरी राहों में पलकें बिछाईं हैं मैने.. पर बिना देखे गुजर जाना कोई आपसे सीखे..😊 🌹❤️🌹


जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता, जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता, जो है पास आपके उसको सम्भाल कर रखना, क्योंकि एक बार खोकर प्यार दोबारा नही मिलता।


आईना देखोगे तो मेरी याद आएगी साथ गुज़री वो मुलाकात याद आएगी पल भर क लिए वक़्त ठहर जाएगा, जब आपको मेरी कोई बात याद आएगी.


पहली मोहब्बत मेरी हम जान न सके, प्यार क्या होता है हम पहचान न सके, हमने उन्हें दिल में बसा लिया इस कदर कि, जब चाहा उन्हें दिल से निकाल न सके।


वक्त नूर को बेनूर कर देता है, छोटे से जख्म को नासूर कर देता है, कौन चाहता है अपने से दूर होना, लेकिन वक्त सबको मजबूर कर देता है !


बेकार जाया किया वक्त किताबो में, सारे सबक तो कम्भख्त ठोकरों से मिले हे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें