रविवार, 5 मई 2019

100+ Dard Shayari And Images

shayari 
बडी बडी बातें करने वाले
shayari बडी बडी बातें करने वाले
बडी बडी बातें करने वाले तो बातों में ही रह जाते हैं...!! और वहीं हल्का सा मुस्कुराने वाले बहुत कुछ कह जाते हैं....!!!


shayari 

पढ़ लेना दिल का दर्द
shayari पढ़ लेना दिल का दर्द
पढ़ लेना दिल का दर्द कहीं .. अल्फाज़ बदल लेते हैं हम... आंखों में नमी आ जाए तो.....❤❤ आवाज़ बदल लेते हम...!!

shayari 
*??••जागना ??भी कबूल हैं तेरी??
shayari *??••जागना ??भी कबूल हैं तेरी??
*??••जागना ??भी कबूल हैं तेरी?? यादों में रात ??भर,••??* *??••तेरे ??एहसासों में जो सुकून?? है वो?? नींद में कहाँ••??*

shayari 

झील सी आँखों का मिरी
shayari झील सी आँखों का मिरी
झील सी आँखों का मिरी जान ज़रा सदक़ा उतार और मिरे नाम तू आँखों का ये काजल कर दे

shayari 

नज़रें मिलते ही ☺ दिल
shayari नज़रें मिलते ही ☺ दिल
नज़रें मिलते ही ☺ दिल लगाया नहीं जाता,❌ हर मिलने वाले ?? को अपना बनाया नहीं ❤ जाता, और जो दिल ?? में बस जाये एकबार,?? उन्हें उम्रभर ??भुलाया नहीं जाता! ??

shayari 
ये औरत का हौसला है
shayari ये औरत का हौसला है
ये औरत का हौसला है की आदमी की वहशत के पानी को, बदन की सीप मे रख कर उसे इन्सान बनाती है....

shayari 
परछाई बन गयी हो तुम
shayari परछाई बन गयी हो तुम
परछाई बन गयी हो तुम मेरी कितनी धूप सहता हूँ तुम्हें पाने को...

shayari 
तेरी बातों का मेरे पास...??
shayari तेरी बातों का मेरे पास...??
तेरी बातों का मेरे पास...?? कोई जवाब नहीं है.. मौहब्बत है तुमसे.. इतना ही जानो, कि मेरी मौहब्बत???? का कोई हिसाब नहीं है,,

shayari 
तेरे इश्क़ का सज़दा किया
shayari तेरे इश्क़ का सज़दा किया
तेरे इश्क़ का सज़दा किया है मैंने,,,,,, तेरी सूरत से नजरें हटाऊँ तो कैसे,,,,,,

shayari 

*सिर्फ एक बहाने की तलाश
shayari *सिर्फ एक बहाने की तलाश
*सिर्फ एक बहाने की तलाश होती है,* *निभाने वाले को भी, और जाने वाले को भी..*
shayari
shayari 
मायूस और उदास होते हुए
shayari मायूस और उदास होते हुए

मायूस और उदास होते हुए भी वे अपने चेहरे पर हंसी लाना जानते है। सच्चे इंसान तो वही होता है जो टूट कर भी मुस्कुराना जानते है।

shayari 
तुम्हारे दिल में मुझे उम्रकैद
shayari तुम्हारे दिल में मुझे उम्रकैद
तुम्हारे दिल में मुझे उम्रकैद मिले, थक जाए सारे वकील पर मुझे जमानत ना मिले। साथ बिताई..... तेरे संग... वो शाम ......सुहानी जिंदा है ..... होंठ भले सूखे हो... फिर भी, ......आँख मे पानी जिंदा है....

shayari 
तमन्नाओ की महफ़िल तो हर
shayari तमन्नाओ की महफ़िल तो हर
तमन्नाओ की महफ़िल तो हर कोई सजाता है…. पूरी उसकी होती है जो तकदीर लेकर आता है…

shayari 
🌹तुम्हारे साथ खामोश भी रहूँ
shayari 🌹तुम्हारे साथ खामोश भी रहूँ
🌹तुम्हारे साथ खामोश भी रहूँ तो बातें पूरी हो जाती हैं... तुम में, तुम से, तुम पर ही मेरी दुनिया पूरी हो जाती है...

shayari 
खुद ही दे जाओगे 
.......तो
shayari खुद ही दे जाओगे .......तो
खुद ही दे जाओगे .......तो बेहतर है, वरना हम दिल ....चुरा भी लेते हैं. 💞 💞. 💖💖💖💖💖💖💖

shayari 
तेरी तो फितरत थी सबसे
shayari तेरी तो फितरत थी सबसे
तेरी तो फितरत थी सबसे मुहब्बत करने की, हम तो बेवजह खुद को खुशनसीब समझने लगे

shayari 
*🌹🌹......तेरे लिये  तो मैंने
shayari *🌹🌹......तेरे लिये तो मैंने
*🌹🌹......तेरे लिये तो मैंने यहा तक दुआएं की है,,,,,,,,🌹* *🌹🌹..... कोई चाहे भी तुझे तो बस मेरी तरह चाहे,,,,,,,🌹*

shayari 
हे मेरे मालिक 
तु अच्छे
shayari हे मेरे मालिक तु अच्छे
हे मेरे मालिक तु अच्छे के लिए अच्छा कर बुरो को सही राह दिखा बुरे इंसान में एक मैं भी हू शुरूआत मुझसे कर चल मेरी बाह पकड़ ओर मुझे प्रकाश कि ओर ले चल

shayari 
दिल डूब-डूब जाता था उम्मीद
shayari दिल डूब-डूब जाता था उम्मीद
दिल डूब-डूब जाता था उम्मीद जगती ना थी  हथेली पर गुलाब खिला दें यूँ हमारी हस्ती ना थी  हम कैसे शुक्रिया आभार उपकार कहें आपका  अगर आप ना आते तो यह शाम महकती ना थी।

shayari 
*एहसास - ए - मोहब्बत
shayari *एहसास - ए - मोहब्बत
*एहसास - ए - मोहब्बत क्या है... ज़रा हमसे पूछो* *करवट तुम बदलते हो.....नींद मेरी खुल जाती है...❣*   
thought of day
shayari 
ये उड़ती ज़ुल्फें और 
ये
shayari ये उड़ती ज़ुल्फें और ये

ये उड़ती ज़ुल्फें और ये बिखरी मुस्कान, एक अदा से संभलूँ तो दूसरी होश उड़ा देती है।

shayari 
क्या फर्क है ?
... दोस्ती
shayari क्या फर्क है ? ... दोस्ती
क्या फर्क है ? ... दोस्ती और मोहब्बत में ! ....रहते तो दोनो दिल में ही है ! लेकिन,,....फर्क बस इतना है... बरसो बाद ....मिलने पर.... मोहब्बत नजर चुरा लेती है... और दोस्त सीने से लगा लेते है... 🌹🌹🌹

shayari 
तू रूठी रूठी सी लगती
shayari तू रूठी रूठी सी लगती
तू रूठी रूठी सी लगती है कोई तरकीब बता मनाने की मैं ज़िन्दगी गिरवी रख दुगा तूँ कीमत बता मुस्कराने की ..........💝.........

shayari 
चेहरे की चमक ओर दमक
shayari चेहरे की चमक ओर दमक
चेहरे की चमक ओर दमक पर मत जाना घर के बुजुर्ग अगर मुस्कराते मिले तो समझ लेना की आसियाना अमिरो का है

shayari 
इस तरह भी मोहब्बत होती
shayari इस तरह भी मोहब्बत होती
इस तरह भी मोहब्बत होती है क्या कोई तरसे किसी की याद में और उस नालायक निकम्मी को खबर भी न हो

shayari 
सोचता तू हूँ कि और
shayari सोचता तू हूँ कि और
सोचता तू हूँ कि और लिखूं तुम्हारे बारे में, लेकिन कमबख्त ये शब्द अक्सर तेरी जुल्फों में खो जाया करते है

shayari 
रूबरू नही तू  ........
shayari रूबरू नही तू ........
रूबरू नही तू ........ ...........इस वक़्त मेरे वरना दिल की ........ ...........ख्वाइशें हज़ार है मोहब्बत हुई है ......... ........... हमे आपसे ये रिश्ता कुछ खास है ! 🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

shayari 
तेरे नाम पर धड़कनों ने
shayari तेरे नाम पर धड़कनों ने
तेरे नाम पर धड़कनों ने शोर कर रखे है अब तो हर तरफ मुझे सिर्फ और सिर्फ तू ही दिखे है

shayari 
प्यार मोहब्बत आशिकी.ये बस
shayari प्यार मोहब्बत आशिकी.ये बस
प्यार मोहब्बत आशिकी.ये बस अल्फाज थे. मगर.. जब तुम मिले तब इन अल्फाजो को मायने मिले

shayari 
तू रूठी रूठी सी लगती
shayari तू रूठी रूठी सी लगती
तू रूठी रूठी सी लगती है कोई तरकीब बता मनाने की मैं ज़िन्दगी गिरवी रख दुगा तूँ कीमत बता मुस्कराने की
good night
shayari 
*_बड़ी जोर से हँसा मैं
shayari *_बड़ी जोर से हँसा मैं

*_बड़ी जोर से हँसा मैं मुद्दतों के बाद_* *_आज फ़िर किसी ने कहा मेरा ऐतबार कीजिये...!!


shayari 
अब परछाईयों का भी..
shayari अब परछाईयों का भी..
अब परछाईयों का भी.. बोझ नहीं मुझ पर।। अब परछाइयों का भी बोझ नही है मुझपर.. इतना सुकून है दिल के अंधेरों में..

shayari 
*खींचती है मुझे कोई कशिश
shayari *खींचती है मुझे कोई कशिश
*खींचती है मुझे कोई कशिश उसकी तरफ , वरना मैं बहुत बार मिला हूँ आखरी बार उससे ..* 🎭 *शायद*   😢

shayari 
उसे तो खबर ही नहीं
shayari उसे तो खबर ही नहीं
उसे तो खबर ही नहीं क्या है इंतज़ार का दुख.. मे उसके पास कभी देर से गया भी तो नहीं.. ।।

shayari 
*नहीं मिला फिर कोई मुझ
shayari *नहीं मिला फिर कोई मुझ
*नहीं मिला फिर कोई मुझ जैसा निभाने वाला* *मेरे बाद बहुत रोया मुझे छोड़ कर जाने वाला..*💐 *तुम्हें बहुत मिलेंगे अच्छे नियम क़ायदे वाले...*. *तुम्हें याद आयेगा तल्ख मिजाज़ मेरा।।* 😘😓❤😓

shayari 
मैंने ये जाना था कि
shayari मैंने ये जाना था कि
मैंने ये जाना था कि मेरी शायरियों के अल्फाज गूँगे हैं,, 💕💕 पर सुना है पढ़ने वालों के दिल में बहुत शोर करते हैं,, 💕

shayari 
दुनिया तो दर्द बयां करने
shayari दुनिया तो दर्द बयां करने
दुनिया तो दर्द बयां करने वालों को खूब सुनती, कौन कहता है बर्बादी , किसी के काम नहीं आती...

shayari 
इस शहर की भीड़ में
shayari इस शहर की भीड़ में
इस शहर की भीड़ में चेहरे सारे अजनबी; रहनुमा है हर कोई, पर रास्ता कोई नहीं; अपनी-अपनी किस्मतों के सभी मारे यहाँ; एक-दूजे से किसी का वास्ता कोई नहीं; बस चला जाता यूँ ही ज़िन्दगी का कारवाँ; यादों के टुकड़े हैं बस, दास्ताँ कोई नहीं।

shayari 
थोड़ा बहुत शतरंज का आना
shayari थोड़ा बहुत शतरंज का आना
थोड़ा बहुत शतरंज का आना भी ज़रुरी हैं साहब, कई बार सामने वाला मोहरे चल रहा होता है, अौर हम रिश्तेदारी निभाते रहते हैं..!!

shayari 
*💞मोहब्बत की महफ़िलों में खुदगर्ज़ी
shayari *💞मोहब्बत की महफ़िलों में खुदगर्ज़ी
*💞मोहब्बत की महफ़िलों में खुदगर्ज़ी नहीं चलती ,,💞* *💞कम्बख़त मेरे ही दिल पे मेरी मरज़ी नहीं चलती ..💞*💤👈🏻
shubh din
shayari 
उसकी आँखों से भी बरसता
shayari उसकी आँखों से भी बरसता

उसकी आँखों से भी बरसता है सावन अब, मेरे भी चेहरे पर भी उदासियों के जंगल है।

shayari 
इक कोरा सफ़ा हूँ, कोरा
shayari इक कोरा सफ़ा हूँ, कोरा
इक कोरा सफ़ा हूँ, कोरा न चला जाऊं... कोई तो एक दाग़, मुझे इश्क का दे दे...

shayari 
तुझे बार-बार इसलिए समझाता हूं..
मेरे
shayari तुझे बार-बार इसलिए समझाता हूं.. मेरे
तुझे बार-बार इसलिए समझाता हूं.. मेरे दोस्त तुझे टूटा हुआ देखकर मैं खुद भी टूट जाता हुं….

shayari 
किस मोड़ पर ले आई
shayari किस मोड़ पर ले आई
किस मोड़ पर ले आई नौकरी.. अपने ही घर जाने के लिए दूसरों से इजाजत लेनी पड़ती हैं..!!

shayari 
नज़र जो मिली आपसे तो
shayari नज़र जो मिली आपसे तो
नज़र जो मिली आपसे तो क्या कमाल कर गयी कभी दिल को सुकून देती, कभी मेरा हाल बेहाल कर गयी

shayari 
एक ही समझने वाला था
shayari एक ही समझने वाला था
एक ही समझने वाला था मुझे अब वो भी समझदार हो गया ll

shayari 
क़िस्मत की बात मत करना
shayari क़िस्मत की बात मत करना
क़िस्मत की बात मत करना दोस्तो,, मैने वो ज़ख्म भी खाए हैं, जो मेरे लकीरों में नही थे.

shayari 

मोहब्ब्त करने वालो का,अंजाम अजीब
shayari मोहब्ब्त करने वालो का,अंजाम अजीब
मोहब्ब्त करने वालो का,अंजाम अजीब देखा...! चंद लम्हें ख़ुशी के गुजरे,,बाँकी गम बेहिसाब देखा...

shayari 
आपनी जरूरत के लिए वो
shayari आपनी जरूरत के लिए वो
आपनी जरूरत के लिए वो अजाते थे वापस मेरी जिन्दगी मे.. और हम नादान समझाते रहे की ये मेरी दुवाओ का असार है...

shayari 
*_ख़ुदा ने बख्शा है,
shayari *_ख़ुदा ने बख्शा है,
*_ख़ुदा ने बख्शा है, क्या ज़र्फ़ मोमबत्ती को....?_* *_पिघलते रहना मगर , सारी रात खामोश रहना...!!!_*
shayari
shayari 
मेरा खामोशी से सर झुकाना
shayari मेरा खामोशी से सर झुकाना

मेरा खामोशी से सर झुकाना तुम इक़रार समझ लेना। जो मुस्कुरा दू , उसे इज़हार समझ लेना। तुम हर हाल मे कुबुल हो मुझे मेरी हर ना को तुम हा समझ लेना।

shayari 
मिलने की तरह मुझसे वो
shayari मिलने की तरह मुझसे वो
मिलने की तरह मुझसे वो पल भर नहीं मिलता दिल उस से मिला जिस से मुकद्दर नहीं मिलता 👏🏻

shayari 
शब्द भी हार जाते हैं
कई
shayari शब्द भी हार जाते हैं कई
शब्द भी हार जाते हैं कई बार जज्बातों से ... कितना भी लिखो कुछ ना कुछ बाकी रह जाता है ..

shayari 
सूरज लहू लुहान है हर
shayari सूरज लहू लुहान है हर
सूरज लहू लुहान है हर शाम देख ले...... ऐ ज़िन्दगी गुरूर का अंजाम देख ले...!!

shayari 
रोग ऐसे भी गम यार
shayari रोग ऐसे भी गम यार
रोग ऐसे भी गम यार से लग जाते हैं.... दर से उठते हैं तो दीवार से लग जाते हैं...!!!

shayari 
सुना है इस महफ़िल में
shayari सुना है इस महफ़िल में
सुना है इस महफ़िल में शायर बहुत है.. कोई हमे भी सुनाओ हम घायल बहुत है..!! तर्के तालुकात पे रोया ना तू ना मैं, ये और बात है चैन से सोया ना तू ना मैं

shayari 

शायरी तो शायर लोग करते
shayari शायरी तो शायर लोग करते
शायरी तो शायर लोग करते है जनाब,, हम तो दीवाने है बस अपना दर्द लिखते है....

shayari 
पर्दा गिरते ही खत्म हो
shayari पर्दा गिरते ही खत्म हो
पर्दा गिरते ही खत्म हो जाते है तमाशे सारे .... फिर अंदर खूब रोते है, औरो को हंसाने वाले....!! वो सुना रहे थे अपनी वफाओं के किस्से हम पर नज़र पड़ी तो खामोश हो गए।💔 😢

shayari 
यादें ज़िंदा रखती हैं एक
shayari यादें ज़िंदा रखती हैं एक
"यादें ज़िंदा रखती हैं एक इंसा को इंसा के अंदर, वरना रुका कौन है , यहां वक़्त पूरा होने के बाद..!!"

shayari 
ज़िन्दगी की कशमकश से परेशान
shayari ज़िन्दगी की कशमकश से परेशान
ज़िन्दगी की कशमकश से परेशान बहुत है, दिल को न उलझाओ ये नादान बहुत है।
suprabhat
shayari 
माफ़ी मांगने से ये साबित
shayari माफ़ी मांगने से ये साबित

माफ़ी मांगने से ये साबित नहीं होता की हम गलत और दूसरा सही है, माफ़ी का असली मतलब है की हम रिश्तें निभाने काबिलियत उससे ज्यादा रखते है !!

shayari 
मैंने ये जाना था कि
shayari मैंने ये जाना था कि
मैंने ये जाना था कि मेरी शायरियों के अल्फाज गूँगे हैं,, 💕💕 पर सुना है पढ़ने वालों के दिल में बहुत शोर करते हैं,, 💕💕

shayari 
*तू हमे सोच भी ले
shayari *तू हमे सोच भी ले
*तू हमे सोच भी ले तो ख़ामोशी तेरी हम पढ़ लेंगे..* *तू एक कदम तो बढ़ा बाकी का सफर हम कर लेंगे...🎭*

shayari 
जलने वाले की दूआ से
shayari जलने वाले की दूआ से
जलने वाले की दूआ से ही सारी बरकत है, वरना अपना कहने वाले तो याद भी नही करते....!!

shayari 
💕नाराज़ ना होना कभी बस
shayari 💕नाराज़ ना होना कभी बस
💕नाराज़ ना होना कभी बस यही एक गुज़ारिश है💕 💕महकी हुई इन साँसों की साँसों से सिफ़ारिश है💕

shayari 
💞💞कौन कहता है क़ि चाँद
shayari 💞💞कौन कहता है क़ि चाँद
💞💞कौन कहता है क़ि चाँद तारे तोड़ लाना ज़रूरी है…..💕💕💕 दिल को छू जाए प्यार से दो लफ्ज़, वही काफ़ी है❤️❤️❤️❤️

shayari 
गुलज़ार के सुरों में भी
shayari गुलज़ार के सुरों में भी
गुलज़ार के सुरों में भी वो सुरूर कहाँ जो मेरे मेहबूब की बक बक में हैं...!! 💕

shayari 
*न दर्द था.. न ख़लिश...
shayari *न दर्द था.. न ख़लिश...
*न दर्द था.. न ख़लिश... न तिलमिलाना था...* .. ..  *किसी से इश्क न था... वो भी क्या ज़माना था...*☝❤

shayari 
हैरान कर के मुझे लोग
shayari हैरान कर के मुझे लोग
हैरान कर के मुझे लोग खुश होते है.. मैं खुश रहकर लोगो को हैरान करता हूँ...😉

shayari 
*'खुदगर्ज की बस्ती में, एहसान
shayari *'खुदगर्ज की बस्ती में, एहसान
*'खुदगर्ज की बस्ती में, एहसान भी एक गुनाह हैं,* *जिसे तैरना सिखाओ, वही डुबाने को तैयार रहता हैं.*
good night
shayari 
*🌹आपकी न थी ख़ता, हम
shayari *🌹आपकी न थी ख़ता, हम

*🌹आपकी न थी ख़ता, हम ही कुछ ग़लत समझ बैठे...* *आप मोहब्बत से बात करते थे, हम मोहब्बत ही कर बैठे...*✍🏻😎

shayari 
*👉​आज भी💕प्यार करता हूँ तेरे
shayari *👉​आज भी💕प्यार करता हूँ तेरे
*👉​आज भी💕प्यार करता हूँ तेरे से, ये मत समझ Pagli 👸 की* *😘 मुझे कोई मिली नही 😊 मिली तो बहुत लेकिन तू किसी में दिखी नही😍* ✍️🙇💕 #_

shayari 
#सुनो_पड़ोसी👸
हम आफ़त नही #various है,,,

जो
shayari #सुनो_पड़ोसी👸 हम आफ़त नही #various है,,, जो
#सुनो_पड़ोसी👸 हम आफ़त नही #various है,,, जो एक बार 💝dil में घूस गए तो सारे #sistam हैंग हो जाते है,,🙄🙄🙄

shayari 
साथ बिताई..... तेरे संग... वो
shayari साथ बिताई..... तेरे संग... वो
साथ बिताई..... तेरे संग... वो शाम ......सुहानी जिंदा है ..... होंठ भले सूखे हो... फिर भी, ......आँख मे पानी जिंदा है....

shayari 
मोहब्बत नाम है जिसका वो
shayari मोहब्बत नाम है जिसका वो
मोहब्बत नाम है जिसका वो ऐसी क़ैद है यारों, कि उम्रें बीत जाती हैं सजा पूरी नहीं होती।

shayari 
एक दिन हम भी खो
shayari एक दिन हम भी खो
एक दिन हम भी खो जाएंगे सितारों में कहीं, मुझे दोहराओगे तुम फिर किसी दास्ताँ की तरह.. *ऐ खुदा इतनी सी उमर चाहिये मुझे,* *ना मरू उससे पहले, ना जिऊँ उसके बाद।

shayari 
एक दिन निकला सैर🚶‍♂को,,
shayari एक दिन निकला सैर🚶‍♂को,,
एक दिन निकला सैर🚶‍♂को,, मेरे दिल 💞 में कुछ अरमान थे,!! एक तरफ थी झाड़ियाँ🦠... एक तरफ, श्मशान 🗻थे,!! पैर तले इक, हड्डी👢आई,, उसके भी यही बयान❣थे,!! चलने वाले संभल कर चलना,, हम भी कभी इंसान 🙈 थे।।

shayari 
👸👈 तु लाख 💘 भुला
shayari 👸👈 तु लाख 💘 भुला
👸👈 तु लाख 💘 भुला के देख 😍 मुझे... 😍 मे फिर भी 💏 याद आउंगा... 👸👈 तु 💧 पानी पी पी के 😁 थक जायेगी... 😍 मे 😲 हीचकीयां बन बन के 😘 सताउंगा...

shayari 
मेरी मय्यत पर आना...तो वक़्त
shayari मेरी मय्यत पर आना...तो वक़्त
मेरी मय्यत पर आना...तो वक़्त पर आना... दफनाने वाले मेरी तरह इंतेजार नहीं करेंगे...

shayari 
*तुझे फुर्सत कहाँ है चाहत
shayari *तुझे फुर्सत कहाँ है चाहत
*तुझे फुर्सत कहाँ है चाहत वालो से बात करने की* *वो हम है जो हर रात तेरी खैरियत की दुआ माँग के सोते हैं यारा*
shubh ratri
shayari दिल के टूटने से नही
shayari दिल के टूटने से नही

दिल के टूटने से नही होती है आवाज़! आंसू के बहने का नही होता है अंदाज़! गम का कभी भी हो सकता है आगाज़! और दर्द के होने का तो बस होता है एहसास!

shayari 
इश्क करता हुं तुजसे, गुलामी
shayari इश्क करता हुं तुजसे, गुलामी
इश्क करता हुं तुजसे, गुलामी नही चांद तारो कि फरमाइश, मुजे कुबुल नही, गर तुजको भी है मुहब्बत मुजसे, बैठ जा साइकिल के पीछे, मै अंबानी नही... 😜😝😝

shayari 
*अब हाथ जोड़कर क्यूं कहते
shayari *अब हाथ जोड़कर क्यूं कहते
*अब हाथ जोड़कर क्यूं कहते हो, कि बखेड़ा ना करो,*  *मैंने पहले ही कहा था कि मैं शायर हूं, मुझे छेड़ा ना करो ...।*

shayari 

मैंने ये जाना था कि
shayari मैंने ये जाना था कि
मैंने ये जाना था कि मेरी शायरियों के अल्फाज गूँगे हैं,, 💕 पर सुना है पढ़ने वालों के दिल में बहुत शोर करते हैं,,


shayari जो तेरी हथेलियों में नही,
जो तेरी हथेलियों में नही, वो खुद बना तू लकीर, जेब से फ़क़ीर है तो क्या हुआ, तू इरादे कार अमीर, मेहनत तेरी माशूक़, अच्छी सोच तेरी हीर, किस्मत को गाली ना दे, तेरे हाथ मे तेरी तकदीर। 👍👍 उनका भी कभी हम दीदार करते है उनसे भी कभी हम प्यार करते है क्या करे जो उनको हमारी जरुरत न थी पर फिर भी हम उनका इंतज़ार करते है !

shayari 
रहने दो मुझे इन अंधेरों
shayari रहने दो मुझे इन अंधेरों
रहने दो मुझे इन अंधेरों मे '' गालिब''.... कम्बकत रोशनी में '' अपनो के '' 'असली' चेहरे नज़र आते हैं.....

shayari 
तेरे ज़िक्र के बिना......
shayari तेरे ज़िक्र के बिना......
तेरे ज़िक्र के बिना...... कैसे, जिंदगी की कहानी लिखूँ तुझे इश्क लिखूँ.....वफा लिखूँ.... या कि अपनी जिन्दगानी लिखूँ.

shayari 
जाते जाते मेरा नाम सा
shayari जाते जाते मेरा नाम सा
जाते जाते मेरा नाम सा रह गया,, उस के होंठों पे कुछ काँपता रह गया झूठ वाले कहीं से कहीं बढ़ गये,, और मैं था कि सच बोलता रह गया...💔💔se

shayari 
अपनी  मुठ्ठी  में
shayari अपनी मुठ्ठी में
अपनी मुठ्ठी में छुपा कर किसी जुगनू की तरह हम तेरे नाम को चुपके से पढ़ा करते है😘

shayari 
क्यु 😁 # नाराज़ होते
shayari क्यु 😁 # नाराज़ होते
क्यु 😁 # नाराज़ होते हो 😍 # मेरी इन 😲 # नादान 😘 # हरकतों से. कुछ ✋ # दिन की 💞 # जिन्दगी है फिर 💔 चले # जायेंगे 😍 हम 👸 आपके इस 💏 # जहाँ से...🙂 #😘✍💔
anmol vachan
shayari 
ये सोच कर कि तुम्हारा
shayari ये सोच कर कि तुम्हारा

ये सोच कर कि तुम्हारा इंतज़ार लाज़मी है.. ???? तमाम-उम्र घड़ी?? की तरफ़ नहीं देखा..!!????

shayari 
कितना और करें  इन्तजार
shayari कितना और करें इन्तजार
कितना और करें इन्तजार लिख दीजिये,, अपनी मौहब्बत का कुछ इजहार लिख दीजिये . दीवाना हो जाए दिल, जिसे पढ़ कर,, कुछ ऐसा तुम एक बार लिख दीजिये,, ????????

shayari 
मुझे पसंद नहीं है, तुम्हारा
shayari मुझे पसंद नहीं है, तुम्हारा
मुझे पसंद नहीं है, तुम्हारा सरे आम घूर घूर के देखना,, ???????? मैं नयी सी लड़की हूँ पुराने ख्यालों की ..!!

shayari 
❣तनहाईने ही हर दर्द को
shayari ❣तनहाईने ही हर दर्द को
❣तनहाईने ही हर दर्द को पीने का सलीक़ा सीखा दिया, ???????????????? मुँह मोड़ कर अपनो ने जीने का तरीक़ा सीखा दिया!❣??

shayari 
????चाहने वाले तो सभी मुझसे
shayari ????चाहने वाले तो सभी मुझसे
????चाहने वाले तो सभी मुझसे खफ़ा बैठे हैं.. *_ये जो गुस्सा है किस पर उतारा जाये...????_*

shayari 

*_????निगाहों की बात निग़ाहों से
shayari *_????निगाहों की बात निग़ाहों से
*_????निगाहों की बात निग़ाहों से कर लिया कर...!_* *_मोहब्बत को नज़र लगते देर नहीं लगती.....

shayari 

*_????तेरे मुस्कुराने का असर सेहत
shayari *_????तेरे मुस्कुराने का असर सेहत
*_????तेरे मुस्कुराने का असर सेहत पे होता है...!_* . *_????लोग पूछ लेते है दवा का नाम क्या है...!_*  

shayari 
*(वो बर्दाश्त करता है?? शराब
shayari *(वो बर्दाश्त करता है?? शराब
*(वो बर्दाश्त करता है?? शराब की कड़वाहट..* *पर मिठास लबों?? की चखने नहीं आता ...??* ..खुमार-ए-इश्क़ की, जब-जब उठती है तलब, ????????

shayari 
...शर्माती है आँखें , बेइन्तहा
shayari ...शर्माती है आँखें , बेइन्तहा
...शर्माती है आँखें , बेइन्तहा मुस्कुराते हैं लब.... होठों  पे वही ख़्वाहिशें, आँखों में हसीन अफ़साने हैं.. ❤ तू अब भी एक मदहोश गज़ल, हम अब भी तेरे दीवाने हैं

shayari 
सितारे भी जाग रहे हो,
shayari सितारे भी जाग रहे हो,
सितारे भी जाग रहे हो, रात भी सोई ना हो, ऐ चाँद मुझे वहाँ ले चल जहाँ उसके सिवा कोई ना हो ??
good night

दोस्तो ये दिल से शायरीयाँ आप को कैसी लगी अवश्य बताएं , टूटे दिल में आग लगी या नहीं , कुछ दर्द बड़ा या शायरी में मजा नहीं आया जो भी हो कमेंट में बताये। दोस्तों हमने शायरी पर कई सारी पोस्ट किये है जैसे रोमांटिक शायरी , दर्द शायरी , शायरी दिल से , बेहतरीन इश्क़ शायरियां , सभी शायरी को हमने फोटो / इमेज पर उतार दिए है ताकि आपको इमेज डाउनलोड कर शेयर करने में कोई दिक्कत न हो। कृपया करके हमारे ब्लॉग को फॉलो करे तथा बुकमार्क करले।  शायरी के अलावा गुड मॉर्निंग , गुड नाईट , सुप्रभात , इंग्लिश कोट्स आदि जैसे कई बेहतरीन पोस्ट है कृपया हमारा ब्लॉग को चेक करे। धन्यवाद। 

11 टिप्‍पणियां:

  1. 💟BADSHAH💟
    ✌️👌✌️👌💐👌💐💐👌💐👌💐🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥
    💟HELPFULL CONTENT 💟
    💟GOOD ARTICLE 💟
    ✌️🔥✌️🔥✌️👍👍👍💐👍👍✌️💐✌️✌️✌️💐✌️💐✌️


    💟FOR MORE💟
    👇👇👇

    💐 GAUTAM BUDDHA Best QUOTES in hindi 2020 BUDDHA POORNIMA Special Coming 7 May 2020 💐 | BADSHAH MOTIVATION 🖤

    Best 23 Life Quotes In hindi BADSHAH MOTIVATION 💖



    Best 18 Motivational Quotes in Hindi 2020 jo apke HausLo me AaG🔥 lGa de✓ | BADSHAH MOTIVATION 💖🔥

    जवाब देंहटाएं
  2. आपकी लिखी रचना "पांच लिंकों का आनन्द में" शनिवार 21 अगस्त 2021 को लिंक की जाएगी .... http://halchalwith5links.blogspot.in पर आप भी आइएगा ... धन्यवाद! !

    जवाब देंहटाएं

यह ब्लॉग खोजें