शुक्रवार, 8 मार्च 2019

suprabhat anmol vachan shayari अपनी कमजोरियां उन्ही लोगों को

shayari 
अपनी कमजोरियां उन्ही लोगों को
shayari अपनी कमजोरियां उन्ही लोगों को
अपनी कमजोरियां उन्ही लोगों को बताइये, जो हर हाल में आपके साथ मजबूती से खड़े होना जानते है” ” क्यूँकि रिश्तों में विश्वास, और मोबाईल में नेटवर्क ना हो, तो लोग Game खेलना शुरू कर देते हैं


loading...
shayari 
नही मालूम गुनाह हमे फिर
shayari नही मालूम गुनाह हमे फिर
नही मालूम गुनाह हमे फिर भी सज़ा-ए-मोहब्बत जिए जा रहे है मिले है धोखे कई इन राहों में फिर भी वफ़ा-ए-मोहब्बत किये जा रहें है

shayari 
जिंदगी की आधी शिकायतें यूँ
shayari जिंदगी की आधी शिकायतें यूँ
जिंदगी की आधी शिकायतें यूँ ही दूर हो जायें अगर लोग एक दुसरे के बारे में बोलने की बजाये एक दूसरे से बोलना सीख जाएँ।

shayari 
ना जिक्र कीजिये मेरी अदा
shayari ना जिक्र कीजिये मेरी अदा
ना जिक्र कीजिये मेरी अदा के बारे में मैं जानता हूँ बहुत कुछ वफ़ा के बारे में और सुना है वो भी मोहब्बत का शौक रखने लगे जिन्हें खबर ही नहीं कुछ वफ़ा के बारे में✍

loading...
shayari 
तेरे रूखसार पर बिखरी जुल्फों
shayari तेरे रूखसार पर बिखरी जुल्फों
तेरे रूखसार पर बिखरी जुल्फों की घटा, मैं क्या कहूँ ऐ चाँद, हाय.. तेरी हर अदा....

shayari 
खामोशियो को तेरी
shayari खामोशियो को तेरी
खामोशियो को तेरी तराशकर मेने कुछ अल्फाज ढूंढ निकाले है उन हिसाब से तो आप हमारे कब के हो चुके है ।

shayari 
💕इश्क ओर दोस्ती मेरे दो
shayari 💕इश्क ओर दोस्ती मेरे दो
💕इश्क ओर दोस्ती मेरे दो जहान है,💕 इश्क मेरी रुह, तो दोस्ती मेरा ईमान है,💫 इश्क पर तो फिदा करदु अपनी पुरी जिंदगी, पर दोस्ती पर, मेरा इश्क भी कुर्बान है😎

loading...
shayari 

हैं राख राख मगर आज
shayari हैं राख राख मगर आज
हैं राख राख मगर आज तक नहीं बिखरे, कहो हवा से हमारी मिसाल ले आए...!

shayari 

मंज़िलों से गुमराह भी कर
shayari मंज़िलों से गुमराह भी कर
मंज़िलों से गुमराह भी कर देते हैं कुछ लोग... हर किसी से रास्ता पूछना अच्छा नहीं होता....

shayari 
जख्म भी भर जायेगे
चेहरे भी
shayari जख्म भी भर जायेगे चेहरे भी
जख्म भी भर जायेगे चेहरे भी बदल जायेगे तू करना याद महाकाल को तुझे दिल और दिमाग मे सिर्फ और सिर्फ महाकाल ही नजर आयेगे

हमारे दामिरजी पोस्ट की फोटोज, शायरी , थॉट्स , सुविचार , गूड नाईट , गुड मोरनिंग तथा अन्य सभी केटेगरी हमारे एंड्राइड एप्लीकेशन पर भी उपलब्ध है। इसे डाउनलोड करने के लिए आप निचे दी गई गूगल प्ले स्टोर की लिंक पर क्लिक करे। धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें