शनिवार, 2 मार्च 2019

anmol vachan thought of day shayari आलम-ए-गुस्ताख़ है , करार चाहिए उन

shayari आलम-ए-गुस्ताख़ है , करार चाहिए
उन
shayari आलम-ए-गुस्ताख़ है , करार चाहिए उन
आलम-ए-गुस्ताख़ है , करार चाहिए उन झुकती नज़रों का दीदार चाहिए ख़र्च हो गया हूँ फ़िज़ूल में बहुत तेरी पनाह में बस कुछ लम्हात चाहिए ।


loading...
shayari 
जो भी आता है 
एक
shayari जो भी आता है एक
जो भी आता है एक नया दर्द देके चला जाता है माना कि मैं मजबूत हूँ लेकिन पत्थर तो नही हूँ

shayari 
हाल तो पूछ लू तेरा
shayari हाल तो पूछ लू तेरा
हाल तो पूछ लू तेरा पर डरता हूँ आवाज़ से तेरी, ज़ब ज़ब सुनी है कमबख्त मोहब्बत ही हुई है।

shayari 
लत ऐसी लगी है कि
shayari लत ऐसी लगी है कि
लत ऐसी लगी है कि तेरा नशा मुझसे छोड़ा नहीं जाता, हकीम भी कह रहा है कि इक बूँद इश्क भी अब जानलेवा है.

loading...
shayari 
जगह देनी है तो अपनी
shayari जगह देनी है तो अपनी
जगह देनी है तो अपनी रूह में दे..! यूँ दिलों में तो बहुतों के बसते हैं हम.

shayari 
प्यार की भी अलग ही
shayari प्यार की भी अलग ही
प्यार की भी अलग ही प्रथा है, पल भर में हो जाता है उम्र भर के लिए ।

shayari 
फितरत सी है मेरी तुझे
shayari फितरत सी है मेरी तुझे
फितरत सी है मेरी तुझे याद करना, आदत जो होती तो छोड़ देते कब के ।

loading...
shayari 
आते हैं मेरे महबूब को
shayari आते हैं मेरे महबूब को
आते हैं मेरे महबूब को जादू कमाल के, देखो ले गये हैं मुझको, मुझसे ही निकाल के ।

shayari 
उम्र का काम तो है
shayari उम्र का काम तो है
उम्र का काम तो है ढलना..!! मगर महोब्बत हम जारी रखेंगे....!!!

shayari 
दाद मिल जाती है बस
shayari दाद मिल जाती है बस
दाद मिल जाती है बस आपकी निगाहों से, फिर जमाना मेरी तहरीर सुने या ना सुने.!!

हमारे दामिरजी पोस्ट की फोटोज, शायरी , थॉट्स , सुविचार , गूड नाईट , गुड मोरनिंग तथा अन्य सभी केटेगरी हमारे एंड्राइड एप्लीकेशन पर भी उपलब्ध है। इसे डाउनलोड करने के लिए आप निचे दी गई गूगल प्ले स्टोर की लिंक पर क्लिक करे। धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें