शुक्रवार, 29 मार्च 2019

anmol vachan thought of day shayari ??प्यार करते हैं तुमसे कितना

shayari ??प्यार करते हैं तुमसे कितना
shayari ??प्यार करते हैं तुमसे कितना
??प्यार करते हैं तुमसे कितना दिखा ना सके; तुम क्या हो हमारे लिए कभी बता ना सके; ?????? तुम साथ नहीं हो फिर भी; तुम्हारी याद को कभी हम भुला ना सके।??

shayari 
कभी कभी दोस्तो यूँ भी
shayari कभी कभी दोस्तो यूँ भी
कभी कभी दोस्तो यूँ भी कर लिया करो छोड़कर हमारी शायरी हमारा दिल भी पढ़ लिया करो

shayari 
गुलशन तो तू है मेरा
shayari गुलशन तो तू है मेरा
गुलशन तो तू है मेरा बहारों का मैं क्या करूँ......???? नैनों मैं बस गए हो तुम नज़ारों का मैं क्या करूँ ......

shayari 

अल्फ़ाज़  पढ़ने के लिए
shayari अल्फ़ाज़ पढ़ने के लिए
अल्फ़ाज़ पढ़ने के लिए आँखें ज़रूरी है ...!! और अहसास पढ़ने के लिए दिल ज़रूरी है ...!! ????

shayari 
कभी खामोशी बोली उनकी,,
shayari कभी खामोशी बोली उनकी,,
कभी खामोशी बोली उनकी,, कभी शब्द निशब्द कर गऐ, एक उनके साथ जीने की जिद्द में हम कई बार मायूस हुए ....!!

shayari 
तुम्हारे  ख्यालों  का
shayari तुम्हारे ख्यालों का
तुम्हारे ख्यालों का लिहाफ़ भी यूँ मख़मली है..!! कि बाहर निकलने को जी ही नहीं चाहता....!!!!????

shayari 
तुम्हारी  हर एक अदा
shayari तुम्हारी हर एक अदा
तुम्हारी हर एक अदा पर फ़िदा मेरी-जान होती है..!! रूहानी इश्क़ की शायद यही पहचान होती है.!! ????

shayari 
तुम्हारी   तलब की
shayari तुम्हारी तलब की
तुम्हारी तलब की हद्द ने ऐसा जुनून बख्शा,, ???? हम खुद को भूल बैठे तुम्हें याद करते करते..????

shayari 
?? इतनी तो कशिश हो
shayari ?? इतनी तो कशिश हो
?? इतनी तो कशिश हो निगाह ऐ शौक में,, ?? इधर दिल में ख्याल आऐ उधर वो बेकरार हो जाएं ,,

shayari 
कर दो  नज़रें
shayari कर दो नज़रें
कर दो नज़रें करम मुझ पर,???? मैं तुम पर ऐतबार कर लूं,, , दीवानी हूँ तुम्हारी ऐसी , कि दीवानगी की हद को पर कर जाऊं ,????

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें