शुक्रवार, 28 जुलाई 2017

Latest New Love , romantic ,sad shayari and image for whatsapp and facebook part 1(नई शायरी और फ़ोटो)


मेरी शाही मेरी कलम मेरे पन्ने पर तेरी किसे तेरी बातें तेरी यादें जब तलक जिंदा कलम है हम तुम्हें मरने न देंगे तेरी यादें





याद आती है जब तेरी जाने क्यों खुद को भूल जाता हूं सोचा था जिंदगी में कुछ मोड़ आएंगे बाद में यह पल तेरी याद आएंगे अचानक कुछ यूं बदली जिंदगी लगता है पूरी जिंदगी उलझ कर रह जाएंगे


शाम ऐ ख्याल का एक किस्सा हो तुम,
मेरी एक हसींन जिंदगी का हिस्सा हो तुम,
लोग सौ रंग बदलते है हसींन चेहरे को लुभाने के लिए,
और हम अश्क़ बहाते है एक चेहरे को लुभाने के लिए ।।

 Google Play Store Link
Install 325 Indian Classic Card Game offline From Google Play Store Now !


परछाई बनकर जिंदगी भर तेरे साथ चलने का इरादा है
तोड़कर दुनिया की रस्मे और कसमे तेरे बिन जीने का इरादा है
मेरी जहर जैसी जिंदगी को शहद कर दे, कोई मुझे इतना चाहे कि हद कर दे ।।



काश कभी तो मेरी कोई दुआ कबूल होने के काबिल हो
मैं रात को ख्याब मैं देखूं तुम्हें और सुबह तुम मेरी जिंदगी में शामिल हो।।


तुम्हारी यादें हे भीगी सी सुबह भीगी सी आंखें भीगा सा मन और भीगा सा यह दिन और उस पर कतरा कतरा बरसती तुम्हारी यादें है

 Google Play Store Link
Install  App All Maths Formulas App From Google Play Store Now !


छू लिया ये किसी अजनबी ने इस दिल के तार को सादगी भरी जिंदगी में तूफान उफ्फ आग लगे ऐसे प्यार को 


दर्द आंखों से निकला तो सब ने बोला कायर है यह जब दर्द लफ्जों से निकला तो सब बोले शायर है यह 


आवाज देता रहा दिल बेहिसाब उनको
आना तो दूर उन्होंने पलटना भी मुनासिब ना समझा


तुमसे प्यार इतना हो गया हर सांस से खुशबू तेरी आती है नाम कोई भी ले बस आवाज तेरी ही आती हे


दिल में न जाने कैसे तेरे लिए इतनी जगह बन गई तेरे मन की हर छोटी सी चाह मेरे जीने की वजह बन गई


यह जो तेरे बगैर खालीपन लगता है ना प्यार की भाषा में उसे ही मोहब्बत कहते हैं




वह कतरा कतरा मुझे  tabaahकरते गए हम रेशा  रेशा उनपे निसार होते गए ना जाने क्या बात है उनमें


अधूरे खत अधूरा प्रेम अधूरे रिश्ते अधूरे काम अधूरा में और अधूरी मेरी कहानी
News, story, Love, Dating


हमें तो उनसे मोहब्बत है मौत से भी प्यार है उन पर पूरा यकीन और मौत पर पूरा एतबार हैं देखते हैं पहले कौन आता है हमें तो दोनों का इंतजार हे


तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में फर्क इतना है कि तेरा एटीट्यूड नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता


वादा भी करो और इरादा भी करो पर खाई शो मैं खुद को आधा न करो बदल देते हैं लोग कर्म से ही दुनिया तकदीर पर भरोसा कुछ ज्यादा न करो


मोहब्बत करने का इरादा था उससे बट उसी ने कहा मत कर प्यार मुझसे बहुत तकलीफ होगी तुझे भी और मुझे भी


किसी को क्या बताएं कि किसने मजबूर हे हम चाहा था सिर्फ एक तुमको और तुम से ही दूर है


ढूंढ लेता है मुझे किसी ना किसी बहाने से डर दुआ की खो गया है मेरे हर एक ठिकाने से


परछाई आपकी हमारे दिल में है यादें आप की हमारी आंखों में है कैसे भुलाए हम आपको प्यार आपका हमारी सांसो में हैं


रोशनी में कुछ कमी रह गई हो तो बता देना दिल आज भी हाजिर है जलने के लिए


सपना कभी भी साकार नहीं होता मोहब्बत का कोई आकार नहीं होता सब कुछ हो जाता है इस दुनिया में मगर दोबारा किसी से सच्चा प्यार नहीं होता

मिली है जिंदगी तो कोई मकसद भी रखिए सिर्फ सांसे ले कर वक्त गवाना ही जिंदगी तो नहीं
News, story, Love, Dating


अगर कभी हम पोस्ट ना करें तो दिल छोटा ना करना बस दिल पर हाथ रख ना और कहना साथ आज हमारा दोस्त मोबाइल से ही दिल से याद कर रहा है


पानी से तस्वीर कहां बनती है बागों से तकदीर कहा बनती है किसी को चाहो तो सच्चे दिल से क्योंकि लिए जिंदगी फिर कहां मिलती है

रास्ते कहां ख़त्म होते हैं जिंदगी के सफर में मंजिल तो वही है     ख्वाइशें थम जाए



संगमरमर की तारीफ निकल उसे तू कहे तो आसुओं  से मोहब्बत लिख दूं चूमने के लिए जुग जाएगा ताजमहल भी जिस ज़मीं पर तेरा नाम लिख दूं मेरी जिंदगी का मतलब बस तेरा प्यार

हमारे दामिरजी पोस्ट की फोटोज, शायरी , थॉट्स , सुविचार , गूड नाईट , गुड मोरनिंग तथा अन्य सभी केटेगरी हमारे एंड्राइड एप्लीकेशन पर भी उपलब्ध है। 
इसे डाउनलोड करने के लिए आप निचे दी गई गूगल प्ले स्टोर की लिंक पर क्लिक करे। धन्यवाद। 


Install Our App Now !

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें