शुक्रवार, 8 मार्च 2019

anmol vachan good night shayari नहीं बसती किसी और की

shayari 
नहीं बसती किसी और की
shayari नहीं बसती किसी और की
नहीं बसती किसी और की सूरत अब इन आँखो में, काश कि हमने तुझे इतने गौर से ना देखा होता


shayari 
अभी ग़नीमत है सब्र मेरा
shayari अभी ग़नीमत है सब्र मेरा
अभी ग़नीमत है सब्र मेरा अभी लबालब भरा नही हु वो मुझे मुर्दा समझ रहा है उसे कहो में मरा नही हु

shayari
shayari
शुक्रिया आपका दिल तोड़ने के लिए पता नहीं था टूटा हुआ दिल भी बड़ा जोर से धड़कता है

shayari 
झूठ के निशान तो आपकी
shayari झूठ के निशान तो आपकी
झूठ के निशान तो आपकी जुबान पर भी होंगे, थोड़े गम तो आपने भी किसी को दिए होंगे

loading...
shayari 
 शतरंज का एक नियम
shayari शतरंज का एक नियम
शतरंज का एक नियम बहुत ही उम्दा है चाल कोई भी चलो पर आप अपने वालों को नहीं मार सकते..... काश ....ये नियम इंसानो में भी होता...

shayari 
 उदास होने के लिए
shayari उदास होने के लिए
उदास होने के लिए उम्र पड़ी है,_ नज़र उठाओ सामने ज़िंदगी खड़ी है, अपनी हँसी को होंठों से न जाने देना! क्योंकि हमारी मुस्कुराहट के पीछे दुनिया पडी है

shayari 
याद आयेगी हर रोज मगर
shayari याद आयेगी हर रोज मगर
याद आयेगी हर रोज मगर तुझे आवाज न दूंगा ❤❤ लिखूंगा तेरे ही लिये हर लब्ज़ मगर तेरा नाम न लूंगा❤❤

loading...
shayari 
Very short but much truthful
shayari Very short but much truthful
Very short but much truthful line.. ''Mirror is my best friend, because when I cry it never laughs..!"......✌️✌️

shayari 
यादें ज़िंदा रखती हैं एक
shayari यादें ज़िंदा रखती हैं एक
"यादें ज़िंदा रखती हैं एक इंसां को इंसां के अंदर, वरना रुका कौन है यहां वक़्त पूरा होने के बाद..!!

shayari 
इश्क में मेरा इस कदर
shayari इश्क में मेरा इस कदर
इश्क में मेरा इस कदर टूटना तो लाजिम था💗💗💗 कांच का दिल था और मोहब्बत पत्थर की🕊🕊🕊

हमारे दामिरजी पोस्ट की फोटोज, शायरी , थॉट्स , सुविचार , गूड नाईट , गुड मोरनिंग तथा अन्य सभी केटेगरी हमारे एंड्राइड एप्लीकेशन पर भी उपलब्ध है। इसे डाउनलोड करने के लिए आप निचे दी गई गूगल प्ले स्टोर की लिंक पर क्लिक करे। धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें