शुक्रवार, 8 मार्च 2019

good morning shubh din shayari शतरंज खेल रही है मेरी

shayari 
शतरंज खेल रही है मेरी
shayari शतरंज खेल रही है मेरी
शतरंज खेल रही है मेरी ज़िन्दगी कुछ इस तरह कभी तेरी मोहब्बत मात देती है कभी मेरी किस्मत✍🏻✍🏻


loading...
shayari 
अपने बचपन के खिलौने सा
shayari अपने बचपन के खिलौने सा
अपने बचपन के खिलौने सा छुपा लूं मैं तुम्हें पांव को पटकूं रोऊँ और पा लूँ मैं तुम्हें

shayari 
पृथ्वी पर ऐसा कोई भी
shayari पृथ्वी पर ऐसा कोई भी
पृथ्वी पर ऐसा कोई भी व्यक्ति नही है जिसको समस्या ना हो और कोई भी ऐसी समस्या नही है जिसका समाधान ना हो

shayari 
मंजिल चाहे कितनी भी ऊँची
shayari मंजिल चाहे कितनी भी ऊँची
मंजिल चाहे कितनी भी ऊँची क्यों ना हो उसके रास्ते हमेशा पैरो के नीचे से ही जाते है....

loading...
shayari 
एक पेड़ के कुछ पते
shayari एक पेड़ के कुछ पते
एक पेड़ के कुछ पते गिर भी गए तो क्या फर्क पड़ता है हमारे पास पूरा पेड़ है। वैसे ही कुछ दिन बुरे हुए तो क्या हुआ हमारे पास पूरी जिंदगी है जीने के लिए।

shayari 
Jarurate bhi jaruri he.
shayari Jarurate bhi jaruri he.
Jarurate bhi jaruri he. Jine ke liye lekin Tujse jaruri to jindgi bhi Nahi he✌️🤞✌️

shayari 
Mat puchha kro hamse hal
shayari Mat puchha kro hamse hal
Mat puchha kro hamse hal hamara Nam😢aankhe lekar muskurana aasan nahi hota✌️🤞✌️

loading...
shayari 
Kon kehta he ki ham
shayari Kon kehta he ki ham
Kon kehta he ki ham juth nahi bolte Ek bar kheriat to puchh ke dekho

shayari 
*मुझमें और किस्मत में हर
shayari *मुझमें और किस्मत में हर
*मुझमें और किस्मत में हर बार बस यही जंग....* *मैं उसके फैसलों से तंग* *वो मेरे हौसले से दंग...!!*✌️🤞✌️

shayari 
तुम्हारे शहर का मौसम बड़ा
shayari तुम्हारे शहर का मौसम बड़ा
तुम्हारे शहर का मौसम बड़ा सुहाना लगे मैं एक शाम चुरा लूँ अगर बुरा न लगे तुम्हारे बस में अगर हो तो हमें भूल जाओ तुम्हें भूलने में शायद जमाना लग

हमारे दामिरजी पोस्ट की फोटोज, शायरी , थॉट्स , सुविचार , गूड नाईट , गुड मोरनिंग तथा अन्य सभी केटेगरी हमारे एंड्राइड एप्लीकेशन पर भी उपलब्ध है। इसे डाउनलोड करने के लिए आप निचे दी गई गूगल प्ले स्टोर की लिंक पर क्लिक करे। धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें