शनिवार, 2 मार्च 2019

anmol vachan thought of day shayari आलम-ए-गुस्ताख़ है , करार चाहिए उन shayari ❛दो कुल की लाज लेकर

shayari 
❛दो कुल की लाज लेकर
shayari ❛दो कुल की लाज लेकर
❛दो कुल की लाज लेकर पलती हैं बेटियाँ, फिर क्यों किसी की आँख में खलती हैं बेटियाँ।❜


loading...
shayari 
देह से परे था वो
shayari देह से परे था वो
देह से परे था वो सुख, जो वो रूह को दे गया, मेरा ना होते हुए भी वो, मुझमें ही रह गया ।

shayari 
फूलों सा खूबसूरत चेहरा हैं
shayari फूलों सा खूबसूरत चेहरा हैं
फूलों सा खूबसूरत चेहरा हैं आपका, हर दिल दिवाना है आपका, लोग कहते है चाँद का टुकडा है आप, लेकिन हम कहते है चाँद टुकडा है आपका…

shayari 
खुद ही दे जाओगे 
.......तो
shayari खुद ही दे जाओगे .......तो
खुद ही दे जाओगे .......तो बेहतर है, वरना हम दिल ....चुरा भी लेते हैं. 💞

loading...
shayari 
मोहब्बत बड़ी ही हसीन होती
shayari मोहब्बत बड़ी ही हसीन होती
मोहब्बत बड़ी ही हसीन होती है यार सबकुछ तबाह कर जाती है फिर भी रंगीन होती है..।।

shayari 
बातो का सिलसिला इतना लम्बा
shayari बातो का सिलसिला इतना लम्बा
बातो का सिलसिला इतना लम्बा चला, मोहब्बत कब नफरत बन गयी बातो बातो में पता ही नही चला..।।।

shayari 
सोचा ना था खामोशियो का
shayari सोचा ना था खामोशियो का
सोचा ना था खामोशियो का किस्सा इतना लम्बा चलेगा, कि हर रिश्ता इसकी ख़ामोशी में दम तोड़ देगा...।।।।

loading...
shayari 
मेरा यही अंदाज ज़माने को
shayari मेरा यही अंदाज ज़माने को
मेरा यही अंदाज ज़माने को खलता है, कि चिराग हवा के खिलाफ क्यों जलता है, मैं अमन पसंद हूँ, मेरे शहर में दंगा रहने दो, लाल और हरे में मत बांटो, मेरी छत पर तिरंगा रहने दो।

shayari 
चाहत वो नहीं जो जान
shayari चाहत वो नहीं जो जान
चाहत वो नहीं जो जान देती है, चाहत वो नहीं जो मुस्कान देती है, ऐ दोस्त चाहत तो वो है, जो पानी में गिरा आँसू पहचान लेती है।

shayari 
बहुत जल्दी सीख लेता हूँ
shayari बहुत जल्दी सीख लेता हूँ
"बहुत जल्दी सीख लेता हूँ जिंदगी का सबक, गरीब बच्चा हूँ बात-बात पर जिद नहीं करता।"

हमारे दामिरजी पोस्ट की फोटोज, शायरी , थॉट्स , सुविचार , गूड नाईट , गुड मोरनिंग तथा अन्य सभी केटेगरी हमारे एंड्राइड एप्लीकेशन पर भी उपलब्ध है। इसे डाउनलोड करने के लिए आप निचे दी गई गूगल प्ले स्टोर की लिंक पर क्लिक करे। धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें