रविवार, 5 मई 2019

40+ Trending मजेदार जोक्स , और चुटकुले with Images for whatsapp in Hindi ( Funny, Faadoo Jokes and Images )

funny jokes LIC agent के पास 10
funny jokes LIC agent के पास 10
LIC agent के पास 10 minutes ज्यादा बैठ जाओ तो, वो यकीन दिलवा देगा कि जीने से ज्यादा मरने मे फायदा है 😜😜😜

funny jokes 
अगर मैं मर गया तो




मेरे
funny jokes अगर मैं मर गया तो मेरे
अगर मैं मर गया तो मेरे टेलीग्राम एकाउंट का क्या होगा सोचने योग्य बात 😥😁

funny jokes 
मैं जब भी लड़कियों से
funny jokes मैं जब भी लड़कियों से
मैं जब भी लड़कियों से अपने मन की बात बोलता हूं वो ब्लॉक कर देती है ☺️☺️☺️☺️😔😔😔😔

funny jokes 
प्लीज ऐसे पोस्ट मत डाला
funny jokes प्लीज ऐसे पोस्ट मत डाला
प्लीज ऐसे पोस्ट मत डाला करो कि रिक्शा वाले की लड़की सिल्वर मेडल लाई... रिक्शा वाले का बेटा IAS बना.. रिक्शा वाले की बेटी के 99 परसेंट आये... खबरें पढ़ पढ़ के बच्चे जिद कर रहे हैं ,, पापा आप भी रिक्शा लेलो...😢😲😯

funny jokes 
Girlfriend तो सब बनाते है..

क्या
funny jokes Girlfriend तो सब बनाते है.. क्या
Girlfriend तो सब बनाते है.. क्या कोई लड़की है जो जो मेरी sister.. कि भाभी बन सकती है____😂😂 😝😝😝

funny jokes 
आज कल इंसान को तीन
funny jokes आज कल इंसान को तीन
आज कल इंसान को तीन वक्त की रोटी के साथ साथ... 😊 एक महीने का नेटपैक भी बहुत जरूरी है...   😀😀😁😁😄😄😂😂😅😅

funny jokes 
हनी सिंह 4 बोतल वोडका
funny jokes हनी सिंह 4 बोतल वोडका
हनी सिंह 4 बोतल वोडका से अब 1 बोतल डाउन पर आ गया है। अब तो पक्का हो गया कि अच्छे दिन आ रहे हैं।

funny jokes 
एक फैमिली शोले फिल्म देखकर
funny jokes एक फैमिली शोले फिल्म देखकर
एक फैमिली "शोले" फिल्म देखकर घर पर लौटी। फिल्म का जोश रग रग में दौड रहा था तो पति ने मजाकिया अंदाज़ में अपनी पत्नी से कहा, "नाच बसंती नाच।" तभी उनका बच्चा बोला, "मम्मी - इस कुत्ते के सामने मत नाचना।"

funny jokes 
परीक्षा हॉल में टीचर पप्पू
funny jokes परीक्षा हॉल में टीचर पप्पू
परीक्षा हॉल में टीचर पप्पू से, "पप्पू, अभी तक तुमने सवाल हल क्यों नहीं किये?" पप्पू: जी, अभी तक मुझे नक़ल करने का मौका ही नहीं मिला।

funny jokes 
केमिस्ट्री की कक्षा में:
टीचर: पानी
funny jokes केमिस्ट्री की कक्षा में: टीचर: पानी
केमिस्ट्री की कक्षा में: टीचर: पानी का फॉर्मूला बताओ। पप्पू: H2O + MgCl2 + CaSO4 + AlCl3 + NaOH + KOH + HNO3 + HCl + CO2 टीचर: ये उत्तर गलत है। पप्पू: मैडम, ये नाले का पानी है।

Fadoo jokes सभी शादी-शुदा मर्दों के लिए
Fadoo jokes सभी शादी-शुदा मर्दों के लिए
सभी शादी-शुदा मर्दों के लिए एक जबरदस्त सुझाव: . जब आपका अपनी पत्नी से झगडा हो जाए और वो लाख मनाने के बाद भी आप से बात नहीं कर रही हो तो,., . . . . रसोईघर में रखे सभी जार और बोतलों के ढक्कन खूब ताकत लगाकर टाईट कर दें। . फिर देखिये कमाल.! 😁😁😁😁😁

Fadoo jokes 
हिन्दुस्तान में जिस लड़की को
Fadoo jokes हिन्दुस्तान में जिस लड़की को
हिन्दुस्तान में जिस लड़की को देखो उसकी मंगनी हुई पड़ी है और जिस लड़के से पूछो वो कुंवारा है समझ में नहीं आता यह लड़कियां जा कहां रही हैं😂😂

Fadoo jokes 

सर । बेटा पप्पू जिसें
Fadoo jokes सर । बेटा पप्पू जिसें
सर । बेटा पप्पू जिसें सुनाई नही देता ऊसे क्या बोल थे है पप्पू । सर साले को कूच भी बोलो सुनाई देगा क्या..

Fadoo jokes 
भले ही खुद के घर
Fadoo jokes भले ही खुद के घर
भले ही खुद के घर में “लोकी” , ” करेला ” , टिंडे ” बनते हो पर शादी में जाकर खाने की बुराई कई लोग ऐसे करते हैं , जैसे खुद का खाना “sanjeev kapoor ” से बनवाते हो 😋😋😛😛😜😝

Fadoo jokes 
पत्नी–अजी सुनते हो इस बार
Fadoo jokes पत्नी–अजी सुनते हो इस बार
पत्नी–अजी सुनते हो इस बार गर्मियों की छुट्टियों में हम कहाँ चलेंगे? पति- रोमांटिक अंदाज़ में गुनगुनाते हुए, जहाँ ग़म भी ना हो, आंसू भी ना हो, बस प्यार ही प्यार पले! पत्नी–देखो जी ऐसा तो बिलकुल नहीं हो सकता, मैं तो साथ चलूँगी ही चलूँगी! 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂

Fadoo jokes 
प्रेमिका प्रेमी से- सुनो तुम
Fadoo jokes प्रेमिका प्रेमी से- सुनो तुम
प्रेमिका प्रेमी से- सुनो तुम मेरे लिए शेर को मारकर ला सकते हो क्या? प्रेमी-नही डार्लिंग कुछ और बोलो!   प्रेमिका- अच्छा तो क्या मै तुम्हारा फोन चेक कर सकती हूं! प्रेमी- अरे मर्द हू मैं तुम बताओ, कहाँ है वो शेर! 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂

Fadoo jokes 
पत्नी– तुम कभी भी मुझे
Fadoo jokes पत्नी– तुम कभी भी मुझे
पत्नी– तुम कभी भी मुझे छोड़ोगे नहीं ना? पति– नहीं!   पत्नी– अगर मैं मोटी हो गई तो? पति– नहीं! पत्नी–अगर मैं पागल हो गई तो ? पति– पगली अब तक छोड़ा है क्या! 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂

Fadoo jokes 
सरदारजी - ओये लो पाजी
Fadoo jokes सरदारजी - ओये लो पाजी
सरदारजी - ओये लो पाजी मिठाई खाओ! पाजी - किस खुशी में? सरदारजी - अरे मेरा बेटा फ़र्स्ट क्लास में आया है! पाजी - अच्छा किसमे? सरदारजी - राजधानी एक्सप्रेस में! 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂

Fadoo jokes 
पति (पत्नी से) – तुम
Fadoo jokes पति (पत्नी से) – तुम
पति (पत्नी से) – तुम मुझे जुआ खेलने से नहीं रोक सकती, आखिर युधिष्ठिर भी तो जुआ खेलता था. पत्नी- जी बिल्कुल नहीं रोकूंगी, लेकिन याद रखना, कि द्रौपदी के भी पांच पति थे,पति ने उसी दिन से जुआ को तौबा कर दिया.

Fadoo jokes 
एक लड़का क्लास में लड़की
Fadoo jokes एक लड़का क्लास में लड़की
एक लड़का क्लास में लड़की को रोज चुपके चुपके देखा करता था, एक दिन लड़का बोला – I Love You, लड़की – अगर मैं भी I Love You बोलूँ, तो तुमको कैसा लगेगा? लड़का – जानम, मैं तो ख़ुशी से मर जाऊँगा, लड़की बड़ी चालाक निकली, तिरछी नजर घुमा के बोली- जा नहीं बोलती, जी ले अपनी जिंदगी

Hindi Jokes 
लड़की अपनी स्कूटी मैकेनिक के
Hindi Jokes लड़की अपनी स्कूटी मैकेनिक के
लड़की अपनी स्कूटी मैकेनिक के पास लेके गई लड़की – मुझे स्कूटी की सर्विस करानी है मैकेनिक – मैडम इंजन में ऑइल नहीं है और ब्रेक भी सही से काम नहीं कर रहे लड़की – . . . . अरे वो छोटी मोटी बातें होती रहती हैं पहले इसका शीशा ठीक करो प्लीज़ 🙂 🙂

Hindi Jokes 
संता – यार मैं बीवी
Hindi Jokes संता – यार मैं बीवी
संता – यार मैं बीवी से परेशान हो गया हूँ, बंता – भाई मेरा भी यही हाल है संता – कल बीवी को लेकर मनाली जा रहा हूँ रास्ते में खाई में फेंक दूंगा बंता – भाई मेरी बीवी को भी लेजा उसे भी फेंक आना संता – भाई बुरा ना माने तो तेरी वाली को वापसी में आते टाइम गिरा दूँ 🙂 🙂 मर्द हमेशा मर्द ही रहता है 🙂

Hindi Jokes 
पप्पू डॉक्टर के पास गया
Hindi Jokes पप्पू डॉक्टर के पास गया
पप्पू डॉक्टर के पास गया – पप्पू – डॉक्टर साहब, जब मैं खड़े होकर फिर थोड़ा झुककर अपनी दायीं टाँग मोड़ता हूँ तो दर्द होता है, डॉक्टर – मतलब ? पप्पू – फिर अपनी बायीं टाँग मोड़कर कमर सीधी करता हूँ, तो भी दर्द होता है, डॉक्टर – अबे तो ऐसा ड्रामा करते ही क्यों हो? पप्पू – तो क्या अब मैं अपना “कच्छा” भी ना पहनूं 🙂 🙂 डॉक्टर बेहोश 🙂

Hindi Jokes 
हिना रब्बानी की धमकी 

हम
Hindi Jokes हिना रब्बानी की धमकी हम
हिना रब्बानी की धमकी "हम भी दिखायेंगे अपना 56 इंच का सीना".. ये सुनते ही ....... शशि थरुर और दिग्विजय बॉर्डर की ओर रवाना !!! 😄😄😄😄😄

Hindi Jokes 
एक मुर्गा अपने मालिक को
Hindi Jokes एक मुर्गा अपने मालिक को
एक मुर्गा अपने मालिक को खिड़की से बैठा देख रहा था! मालिक बहुत बीमार था और उसकी वाइफ बगल में बैठी थी, मालिक की वाइफ बोली–आपको बहुत तेज बुखार है, मैं आपके लिए चिकन सूप बना लाती हूँ, इतना सुनते ही मुर्गे के तोते उड़ गए! मुर्गा बोला–एक बार पैरासीटामोल देकर भी देख लो जरा! 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂

Hindi Jokes 
एक राजस्थानी आदमी ने चाइनीज
Hindi Jokes एक राजस्थानी आदमी ने चाइनीज
एक राजस्थानी आदमी ने चाइनीज औरत से शादी की! उनके जुड़वां बच्चा हुआ, उन्होंने उनका नाम रखा: जो-होयो सो-होयो अगले साल उनका एक और बच्चा हुआ, उन्होंने उसका नाम रखा.. यो-कि-होयो। 😜😜😜😜😜😜😜😜

Hindi Jokes 
🇮🇮🇳
लड़का,लड़की को कंप्यूटर की जानकारी
Hindi Jokes 🇮🇮🇳 लड़का,लड़की को कंप्यूटर की जानकारी
🇮🇮🇳 लड़का,लड़की को कंप्यूटर की जानकारी फ़ोन पर देते हुए! लड़का- अब “My Computer” पर राईट क्लिक करो। लड़की – कर दिया! लड़का– “डिवाइस मेनेजर” खोलो! लड़की – खोल दिया! लड़का – अब ऊपर देखो क्या हैं? लड़की- “पंखा” 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂

Hindi Jokes 
मरीज अपनी नर्स से,

मरीज–आई लव
Hindi Jokes मरीज अपनी नर्स से, मरीज–आई लव
मरीज अपनी नर्स से, मरीज–आई लव यू सो मच आपने मेरा दिल चुरा लिया है! नर्स–चल झूठा हमने तो दिल को हाथ भी नहीं लगाया बस तुम्हारी दोनों "किड्नी" को छोड़कर!😂😂😂😂😂

Hindi Jokes 
दो औरतें बातें करती जा
Hindi Jokes दो औरतें बातें करती जा
दो औरतें बातें करती जा रही थीं, उनमें से एक थोड़ी होशियार थी और एक गंवार थी, होशियार औरत : पता है, अपने गांव के सरपंच कोमा में चले गए हैं! गंवार औरत : हां बहन, पैसे वाले तो कहीं भी जा सकते है! 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂

Hindi Jokes 
क्लास में मैडम बोली माय
Hindi Jokes क्लास में मैडम बोली माय
क्लास में मैडम बोली माय टीचर पर इंग्लिश में निबंध लिखकर दिखाओ! अपना पपू थोड़ी देर बाद उठा और मैडम से पूछा- मैडम जी 'छम्मक छल्लो' को अंग्रेजी में क्या लिखेंगे! क्लास में सन्नाटा 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂

Hindi Jokes बैंक मैनेजर:
कैश खत्म हो गया
Hindi Jokes बैंक मैनेजर: कैश खत्म हो गया
बैंक मैनेजर: कैश खत्म हो गया है कल आना संता: लेकिन मुझे मेरे पैसे अभी चाहिये मैनेजर: देखिये आप गुस्सा मत करिये, शांति से बात कीजिये.. संता: ठीक है बुलाओ शांति को, आज उसी से बात करूँगा !

Hindi Jokes 
पल्स पोलिओ टीम घर आयी…
संता
Hindi Jokes पल्स पोलिओ टीम घर आयी… संता
पल्स पोलिओ टीम घर आयी… संता (बीबी से): बंदूक और कारतुस कहाँ हैं…?? टीम भागी, पीछे से संता ने आवाज दी, रुको ओये रुको ये हमारे बच्चो के नाम हैं.!! 😀

Hindi Jokes 
संता – जो मेरी इच्छा
Hindi Jokes संता – जो मेरी इच्छा
संता – जो मेरी इच्छा पूरी करेगा उसको 1 लाख रूपये दूंगा । बंता – बोल क्या इच्छा है तेरी ? संता – मुझे 2 लाख रुपये चाहिए ।

Hindi Jokes 
संता (एयर होस्टेस से): आपकी
Hindi Jokes संता (एयर होस्टेस से): आपकी
संता (एयर होस्टेस से): आपकी शक्ल मेरी बीवी से मिलती है.. एयर होस्टेस ने ज़ोरदार थप्पड़ संता के मुँह पर मारा.. संता: कमाल है, आदत भी वही है!! 😀                

Hindi Jokes 
संता: पत्नी को बेगम क्यूं
Hindi Jokes संता: पत्नी को बेगम क्यूं
संता: पत्नी को बेगम क्यूं कहते है? बंता: क्यूंकि शादी के बाद सारे गम पति के और पत्नी तो बे-गम हो जाती है.

Hindi Jokes 
संता उदास बैठे पानी मे
Hindi Jokes संता उदास बैठे पानी मे
संता उदास बैठे पानी मे पत्थर मार रहा था.. एक मेढक निकल कर बोला.. “पानी मे आ तेरी उदासी उतारू साले, अपनी वाली के चक्कर मे मेरी वाली का सिर फोड दिया।”

Hindi Jokes 
संता: हम पति-पत्नी तमिल सीखना
Hindi Jokes संता: हम पति-पत्नी तमिल सीखना
संता: हम पति-पत्नी तमिल सीखना चाहते हैं! बंता: वो क्यों? संता: हमने एक तमिल बच्चा गोद लिया है!  हम सोचते हैं जब वो बोलने लगे तो उससे पहले पहले हम तमिल सीख लें! 😀

Hindi Jokes 
संता: तेरा भाई आजकल क्या
Hindi Jokes संता: तेरा भाई आजकल क्या
संता: तेरा भाई आजकल क्या कर रहा है? बंता: एक दुकान खोली थी, पर अब जेल में है! संता: वो क्यों? बंता: दुकान हथोड़े से खोली थी!

Hindi Jokes 
यमराज : मैं तेरी जान
Hindi Jokes यमराज : मैं तेरी जान
यमराज : मैं तेरी जान लेने आया हूँ... . . . . . आदमी : ले जाइये, पड़ौस में ही तीन घर छोड़ कर रहती है..... 😉😉😄😄🤣

Hindi Jokes 
बापू – कल रात घर
Hindi Jokes बापू – कल रात घर
बापू – कल रात घर क्यों नहीं आया पप्पू – जो वो दोस्त के घर पढाई कर रहा था बापू – तेरी रात की दारु उतरी नहीं क्या अभी ? पप्पू – क्यों बापू ? बापू – . . . . कमीने तेरी पढाई खत्म हुए 4 साल हो गए अब तो तू नौकरी करता है 🙂 🙂

हेल्लो दोस्तो , हमारे ये Faadoo , Funny जोक्स पढकर आपको केसा लगा कंमेंट करके अवश्य बतायें और हमारा हौसला बढ़ाये, और भी अधिक whatsapp / fb पर ट्रेंडिंग जोक्स के लिये कृपया हमारा ब्लॉग Follow करना ना भुले , हम ऐसे हि मस्त मस्त जोक्स आप तक पहुंचाते रहेंगे। कृपया हमारी अन्य पोस्ट भी देखे। धन्यवाद। 


1 टिप्पणी:

यह ब्लॉग खोजें