मंगलवार, 6 मार्च 2018

Latest New Love , romantic ,sad shayari and image for whatsapp and facebook part 5(नई शायरी और फ़ोटो)

Dard_shikwa_sad_shayari

दर्द होता है मगर शिकवा नहीं करते कौन कहता है कि हम वफा नहीं करते आख़िर क्यों नहीं बदलती तकदीर हमारी कि क्या मुझको चाहने वाले मेरे लिए दुआ नहीं करते


yaad_dil_ki_dhadkan_shayari

आज फिर सोने से लगे तो तुम याद आ गए ना जाने तुम मेरी जिंदगी हो या दिल की धड़कन

dosti_shayari

 सच्ची दोस्ती बेजुबान होती है यह तो आंखों से बयां होती है दोस्ती में दर्द मिले तो क्या दर्द में ही दोस्ती की पहचान होती है

dosti_shayari_yaadein

वो याद नहीं करते हम भुला नहीं सकते वह हंसा नहीं सकते हम रुला नहीं सकते दोस्ती इतनी खूबसूरत है हमारी वो बता नहीं सकते हम जता नहीं सकते

 Google Play Store Link
Install 325 Indian Classic Card Game offline From Google Play Store Now !

husn_shayari

 यह उनके हुस्न की इम्तेहां थी या हमारी दीवानगी का आलम के जब से उनको देखा है देखते ही रह गए

tanhai_shayari

 सुकून अपने दिलका मैंने खो दिया खुद को तन्हाई के समंदर में डुबो दिया जो था मेरे कभी मुस्कुराने की वजह आज उसकी कमी ने मेरी पलकों को भिगो दिया

husn_tajmahal_ishk_shayari

पत्थर की तरह दिल को तराशा है बार-बार एक ताजमहल हमने बनाया है बार-बार माना कि तेरे हुस्न के काबिल नहीं हूं मैं पर इश्क तेरे दर पर मुझे लाया बार-बार

ishk_kwab_sapna_shayari

सपना ऐसा देखो कि आसमान तक जा सके दुआ ऐसी करो कि खुदा को पा सको यूं तो जिंदगी जीने में बहुत कम पर है पर जियो तो ऐसे कि हर पल में जिंदगी पा सको

 Google Play Store Link
Install  App All Maths Formulas App From Google Play Store Now !


nasib_ittefaq_shayari_image

Nazar on Naseeb ka kuch aisa Ittefaq Hai Ki Nazar Ko Aksar Vahi cheez Pasand Aati Hai Jo Naseeb Mein nahi hoti

shayar_shayari

Auro Ki Tarah hum nahi likhte diarrhoea Bas Yaad Tumhari aati hai aur Ban Jati Hai shariya 

tuta_dil_shayari

हम तो जोड़ना जानते हैं तोड़ना तो सीखा ही नहीं खुद टूट जाते हैं अक्सर किसी को छोड़ना सीखा ही नहीं

shayari_on_ruthna

जिनके उपर जिम्मेदारियों का बोझ होता है उनको रुठने और टूटने का हद नहीं शब्द का वजन तो बोलने के भाव से पता चलता है बाकी वेलकम तो पायदान
 पर भी लिखा होता है
jajbaat_new_shayari

मुझको पढ़ पाना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं है मैं वह किताब हूं जिसमे शब्दों की जगह जज्बात लिखे हैं

rota hua chod jayenge shayari

एक दिन हम भी कफ़न ओढ़ जाएंगे हर एक रिश्ता इस ज़मीन से तोड़े जाएंगे जितना भी चाहे सतालो यारो एक दिन रोता गए सबको छोड़ जाएंगे।

best shayari on jindagi

सबके कर्जे चुका दूं मरने से पहले ऐसी मेरी नीयत है मौत से पहले तू बता दे ज़िंदगी तेरी क्या कीमत है

हमारे दामिरजी पोस्ट की फोटोज, शायरी , थॉट्स , सुविचार , गूड नाईट , गुड मोरनिंग तथा अन्य सभी केटेगरी हमारे एंड्राइड एप्लीकेशन पर भी उपलब्ध है। 
इसे डाउनलोड करने के लिए आप निचे दी गई गूगल प्ले स्टोर की लिंक पर क्लिक करे। धन्यवाद। 


Install Our App Now !

1 टिप्पणी:

  1. आपकी लिखी रचना "पांच लिंकों का आनन्द में" शनिवार 02 अप्रैल 2022 को लिंक की जाएगी .... http://halchalwith5links.blogspot.in पर आप भी आइएगा ... धन्यवाद! !

    जवाब देंहटाएं

यह ब्लॉग खोजें