रविवार, 4 मार्च 2018

Latest New Love , romantic ,sad shayari and image for whatsapp and facebook part 2(नई शायरी और फ़ोटो)


तेरे सिवा कौन समा सकता है मेरे दिल में रूह भी गिरवी रख दी है मैंने तेरी चाहत में
"रोमांटिक Shayari"

loading...


किसी भी मोड़ पर अगर मैं बुरा लगूं तो जमाने को बताने से पहले एक बार मुझे जरूर बता देना क्योंकि बदलना मुझे है जमाने को नहीं


नाखोल मेरे मकान के उदास दरवाजे हवा का शोर मेरी उलझन है बढ़ा देता है

Ishwar ka Sandesh Tum Sone se pehle Sab Ko maaf kar diya karo Tumhare jaagne se pehle main tumhe maaf kar dunga shubh ratri
"Shayari Dil se"


कौन कहता है अलग रहते हैं हम तुम , हमारी यादों के सफ़र में हमसफ़र हो तुम । 


कौन कहता है हमशकल नहीं होते देख मेरा दिल तेरे दिल से कितना मिलता है चलो मुस्कुराने की वजह ढूंढते हैं तुम हमें ढूंढो हम तुम्हें ढूंढते हैं

loading...


कई दिन से उसको देखा भी नहीं और मैं भूल गया हूं उसको ऐसा भी नहीं है
"Shayari Dil se"


 कदम यूं ही डगमगा गए रास्ते में वरना संभलना हम भी जानते थे ठोकर लगी तो उस पत्थर से जिसे हम अपना खुदा मानते थे
"Bewafa Shayari"

सुन पगली तुम बेशक चले गए हैं हो इसका स्कूल छोड़कर मगर हम आज भी तेरी याद की क्लास में रोज हाजिरी देते हैं


हमारी जिंदगी है एक कहानी की तरह हवा हूं जिसमें मैं और तू पानी की तरह मेरी रूको से तू दामन तो नहीं छोड़ा के ना जा मैं आईना हूं मुझसे नजर चुरा के ना जा
"Shayari"


loading...


हमारी हर अदा का आईना आपसे हमारी हर मंजिल का रास्ता आपसे कभी ना दूर होना हमारी जिंदगी से हमारी हर ख़ुशी का  वास्ता आपसे
"Shayari Dil se"


कुछ लोग यादों को दिल की तस्वीर मांगते हैं हम थोड़े अलग हैं किसी की याद आने से पहले उनको अपनी याद दिलाते हैं
"love Shayari"


उनका भी कभी हम दीदार करते हैं उनसे भी कभी हम प्यार करते हैं हैं क्या करें जो उनको हमारी जरुरत न थी फिर भी हम उनका इंतजार करते हैं 
"Sad Shayari"



 खड़ा रहा जो अपने पथ पर लाख मुश्किलें आने पर उसी को ही सम्मान मिला है जिंदा या मर जाने पर
"Shayari Dil se"




            

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें