रविवार, 4 मार्च 2018

Latest New Love , romantic ,sad shayari and image for whatsapp and facebook part 3(नई शायरी और फ़ोटो)


साथ नहीं रहने से रिश्ते नहीं टूटा करते हैं वक्त की धुंध से  लम्हे नहीं टूटा करते हैं लोग कहते हैं कि मेरा सपना टूट गया टूटी सिर्फ नींद है सपने कभी टूटा नहीं करते
Shayari






दीए की कहानी भी अजीब है जलता भी है तो किसी को रोशनी देने के लिए और बुझता भी है तो किसी को सुकून की नींद देने के लिए
Shayari


उसकी निगाहों में इतना असर था खरीद ली उसने एक नजर में जिंदगी मेरी
best shayari

 Google Play Store Link
Install 325 Indian Classic Card Game offline From Google Play Store Now !


दिल ने आज फिर से तेरे दीदार की ख्वाहिश रखी है अगर फुरसत मिले तो ख्वाबों में आ जाना
 emotional shayari


गम से याराना नहीं गम से आशनाई है दर्द है सीने में और जिस्म में तन्हाई है एक सुरीली सी हवा तेरे दर पर ले आई क्या खबर थी कि यह हिज्र की शहनाई है अब उदासी ही दिखेगी मेरे चेहरे में अपनी यह तस्वीर मैंने तुमसे ही बनवाई है आंख भर लेते हैं जब याद तेरी आती है तेरे खातिर ही मैंने बांध यह खुलवाई है

ढूंढ रहा हूं लेकिन नाकाम अभी तक वह लम्हा जिसमें तुम याद ना आए
मुश्किल होता है जवाब देना जब कोई खामोश रहकर भी सवाल कर देता है


आग सूरज में होती है जलना जमीन को पड़ता है मोहब्बत निगाहें करती है तड़पना दिल को पड़ता है

 Google Play Store Link
Install  App All Maths Formulas App From Google Play Store Now !


ख्वाहिश नहीं मुझे मशहूर होने की आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी है


मन की संतुष्टि के लिए अच्छे काम करते रहना चाहिए लोग चाहे तारीफ करें या ना करें कमियां तो लोग भगवान में भी तलाशते रहते हैं
News, story, Love, Dating

 उसकी चाहत सी कोई भी चाहत नहीं क्योंकि उसमें जरा भी बनावट नहीं कसम चाहतों की अब हट से गुजर नहीं की जो चाहता है मुझे एक नजर देखने को चाहता है देखकर नजरों में बसाना चाहता है ।।

शायरी का बादशाह हूं और कलम मेरी रानी है अल्फाज मेरे गुलाम है बाकी रब की मेहरबानी है
Latest shayari

मुझे नहीं पता कि मैं एक बेहतरीन दोस्त हूं या नहीं लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि जिन के साथ मेरी दोस्ती है वह बहुत बेहतरीन है
Friends Shayari


आंखें तो प्यार में दिल की जुबान होती है चाहत तो सदा बेजुबान होती है प्यार में दर्द भी मिले तो क्या घबराना सुना है कहीं दर्द से चाहत और जवां होती है
Love shayari


हमारे दामिरजी पोस्ट की फोटोज, शायरी , थॉट्स , सुविचार , गूड नाईट , गुड मोरनिंग तथा अन्य सभी केटेगरी हमारे एंड्राइड एप्लीकेशन पर भी उपलब्ध है। 
इसे डाउनलोड करने के लिए आप निचे दी गई गूगल प्ले स्टोर की लिंक पर क्लिक करे। धन्यवाद। 


Install Our App Now !




            


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें