सोमवार, 25 फ़रवरी 2019

Shayari , प्यार करोगे तो.......जान भी देंगे।.... 5000+ love, sad, romantic Shayari and Images

shayari
 
प्यार 
प्यार 
प्यार 
प्यार 
प्यार
shayari  प्यार 
 प्यार करोगे तो.......जान भी देंगे। नफरत करोगे........तो करते रहो, हम ध्यान भी ना देंगे॥


loading...
shayari ना चाँद चाहिए ना फलक चाहिए ...
shayari  
ना चाँद चाहिए ना फलक चाहिए, चाहे ख्वाबो में ही क्यु ना दिखो मुझे बस तुम्हारी एक झलक चाहिए।

shayari
 दस्तूर दस्तूर दस्तूर दस्तूर दस्तूर
shayari दस्तूर
हसकर जीना दस्तूर है जिंदगी का इक यही किस्सा मशहूर है जिंदगी का। बीते हुए पल कभी लौट कर नहीं आते यही सबसे बढ़ा कसूर है जिंदगी का॥

shayari mohabbat ka raaj
shayari 
मोहब्बत का राज बताया नहीं जाता निगाहें समझ लेती हैं समझाया नहीं जाता॥

loading...
shayari ankhen
shayari
आँखों में आँसू, चेहरे पर हँसी है साँसों में आहें, दिल में बेबसी है। पहले क्यूँ नहीं बताया यार कि दरवाजे में ऊँगली फँसी है।

shayari Zindagi
shayari Zindagi
चौराहे पर खड़ी जिंदगी नजरें दौड़ाती हैं काश कोई बोर्ड दिख जाए जिस पर लिखा हो। सुकून... 0 कि.मी

shayari tanhai
shayari
न जाने ऐसी कौन सी बात है उस जाने पहचाने से अजनबी में। मेरे लाख न चाहते हुए भी मेरी तन्हाई में मेरे मुस्कराने की वजह बन जाता है वो।

loading...
shayari heart
shayari dil
कुछ दूर हमारे साथ चलो हम दिल की कहानी कह देंगे। समझे ना जिसे तुम आँखों से वो बात जुबानी कह देंगे।

shayari lamha pyar
shayari
मत बनाओ मुझे फुर्सत के लम्हों का खिलोना, मैं भी इंसान हूँ, दर्द मुझे भी होता है।

shayari आँखें didar
shayari
इतनी मतलबी हो गई हैं आँखें मेरी की, तेरे दीदार के बिना दुनिया अच्छी नहीं लगती।

हमारे दामिरजी पोस्ट की फोटोज, शायरी , थॉट्स , सुविचार , गूड नाईट , गुड मोरनिंग तथा अन्य सभी केटेगरी हमारे एंड्राइड एप्लीकेशन पर भी उपलब्ध है। इसे डाउनलोड करने के लिए आप निचे दी गई गूगल प्ले स्टोर की लिंक पर क्लिक करे। धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें